मक्का कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, ट्रैक्टर में माल लेकर जा रहा था मंडी, रास्ते में घेरकर मार दिया

मक्का कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, ट्रैक्टर में माल लेकर जा रहा था मंडी, रास्ते में घेरकर मार दिया

PURNIA : पूर्णिया में बेखौफ अपराधियों ने दिनहाड़े एक मक्का कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना आज सुबह की बतायी जा रही है। बताया गया कि कारोबार ट्रैक्टर ट्रॉली में मक्का लोडकर उसे बेचने के लिए गुलाबबाग मंडी जा रहा था, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और पेट में गोली मार दी। जिसके बाद उसे अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान बड़हरा कोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत कैलू टोला, सुखसेना के रहने वाले बाबूलाल मंडल के बेटा सागर कुमार गौरव ( 32 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

घटना के बारे में बताया कि सागर कुमार हर रोज ट्रेक्टर पर मक्का लोड कर गुलाबबाग जाता था। सोमवार सुबह भी वह ट्रैक्टर पर मक्का लोड कर जा रहा था। जैसे ही वह धमदाहा के चंद्रदेही इंट भट्ठा के पास पहुंचा कि बाइक पर आए अपराधियों ने उसे घेर लिया और पेट में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तब तक अपराधी वहां से भाग गए। घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया।

मृतक के चाचा कन्हैया लाल मंडल ने बताया कि गांव के ही इंदू शेखर उर्फ रैना, बबलू मंडल, कामेश्वर मंडल, अरविंद मंडल से पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश चल रहा था। उन लोगों ने मुझ पर भी गोली चलाई थी। लेकिन वह बाल बाल-बच गए। मृतक के परिजनों ने गांव के ही इंदू शेखर, बबलू मंडल, कामेश्वर मंडल, अरविंद मंडल व अन्य पर हत्या का आरोप लगाकर थाना में मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं हैं।


Find Us on Facebook

Trending News