DARBHANGA NEWS : मजदूरी मांगने पर डॉक्टर ने कराई मजदूर की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

DARBHANGA NEWS : मजदूरी मांगने पर डॉक्टर ने कराई मजदूर की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

DARBHANGA : दरभंगा में आये दिनों हत्या जैसा जघन्य अपराध की बात अब आम बात हो चुकी है। इसी कड़ी ने सोमवार की रात एक युवक की निर्मम पिटाई और हत्या का मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों एवं मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी नरेंद्र नाथ झा का 24 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार झा लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर अवस्थित डॉ. सिद्धार्थ के यहां लगभग 15 दिनों से मजदूरी कर रहा था। राहुल के पिता दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं। राहुल भी हाल ही में दिल्ली से आया था। खाने पीने की समस्या होने के कारण वह मजदूरी का कार्य कर रहा था। सोमवार की रात उसने डॉ. सिद्धार्थ से अपने मजदूरी का पैसा मांगा। डॉ. ने देने से मना कर दिया। राहुल अपनी मजबूरी बताकर पैसे देने का अनुरोध करता रहा। इस पर डॉ सिद्धार्थ ने लेबर हेड और मजदूरों से कहकर उसकी निर्मम पिटाई करवा दी। मार खाते खाते जब वह बेदम हो गया तो उसे डीएमसीएच भेज दिया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

स्थानीय लोगों ने कहा कि राहुल की पिटाई का वीडियो भी लहेरियासराय थानाध्यक्ष के पास है, जिसमें राहुल के हाथ को बांध कर लोहे के रॉड से पीटा गया है। लोगों ने बताया कि दो लोगो की गिरफ्तारी हुई है। लेकिन मुख्य आरोपी डॉ. सिद्धार्थ सहित जबतक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर आंदोलन किया जाएगा। 

स्थानीय लोगों ने कहा कि जबतक डॉ. सिद्धार्थ की गिरफ्तारी नही होगी, लाश को जलाने नही दिया जाएगा। साथ ही गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को मिर्जापुर चौक को जाम किया जाएगा।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News