BIHAR NEWS : मजदूरी का लालच देकर शख्स ने किया महिला से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : मजदूरी का लालच देकर शख्स ने किया महिला से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

KATIHAR : कटिहार बरारी थाना क्षेत्र के सुजापुर पंचायत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां मजदूरी करने वाली एक 45 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करके वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की पीड़िता ने कठोतिया गांव के हाजी टोला निवासी तबारक हुसैन के खेत मे 3 दिन काम किया था. जिसका मजबूरी बकाया था. उसी मजदूरी का रुपया मांगने वह तबारक हुसैन के घर गई थी. 

इसके बाद तबारक हुसैन उस  महिला को और काम देने का लालच दे कर बलखावा बहियार ले गया. जब महिला के द्वारा खेत में काम किया हुआ बकाया राशि मांगा गया तो जबरन हथियार के बल पर महिला को पटवा खेत में ले जाकर पहले उनके साथ दुष्कर्म किया गया. फिर वीडियो बनाकर धमकाया गया कि अगर घर में किसी को इसकी जानकारी दी तो वीडियो वायरल कर देंगे और जान से मार भी देंगे. इसी डर से महिला ने घर में किसी को इस घटना की जानकारी नहीं दिया. जब घटना के कुछ दिनों बाद वीडियो वायरल किया गया तो पंचायत में हड़कंप मच गया. वीडियो इतना अश्लील था के लोगों को दिखाना भी मुश्किल था. ऐसे में सबसे पहले महिला ने गांव के ही सरपंच को इसकी सूचना दी और न्याय की गुहार लगाई.

इस संबंध में डीएसपी अमरकांत झा ने बताया कि जिस महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. उसकी प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और दो अभियुक्त में से एक अभियुक्त जो लड़के का बड़ा भाई मुबारक है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.उन्होंने कहा की मुख्य आरोपी की तलाश जारी है. पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए कटिहार भेजा गया है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News