झारखंड के वाटर मनोरंजन पार्क में बड़ा हादसा, स्लाइडिंग बोट की हुई एक दूसरे से टक्कर, एक की मौत

झारखंड के वाटर मनोरंजन पार्क में बड़ा हादसा, स्लाइडिंग बोट की हुई एक दूसरे से टक्कर, एक की मौत

रांची. झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में एक वाटर मनोरंजन पार्क में स्लाइडिंग बोट से टक्कर लगने के बाद 30 वर्षीय युवक की मौत हो गयी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जॉनी कुवैत पानी में उतरा ही था कि एक राइड की स्लाइडिंग बोट ने मंगलवार को उसके सिर में टक्कर मार दी। 

उप मंडलीय पुलिस अधिकारी (घाटशिला) कुलदीप टोप्पो ने बताया कि घायल व्यक्ति को तत्काल गालूडीह के नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे घाटशिला सदर अस्पाल भेज दिया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कुवैत जमशेदपुर के बागुनहातु इलाके का रहने वाला था और अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क गया था। 

एसडीपीओ ने बताया कि गालूडीह के वाटर पार्क में क्षमता से अधिक भीड़ थी और भीड़ से निपटने के लिए कोई बंदोबस्त नहीं था। इस बीच, उप-मंडलीय अधिकारी (घाटशिला) सतवीर रजक ने बताया कि घटना के बाद वाटर पार्क को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। एसडीओ ने कहा, ‘हमने वाटर पार्क के प्रबंधक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।' रजक ने बताया कि वाटर पार्क प्राधिकारी इसे चलाने के लिए वैध दस्तावेज तक नहीं दिखा सके।

Find Us on Facebook

Trending News