मुंगेर में बड़ा हादसा : छात्र-छात्राओं से भरे ऑटो को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, चार लोगों की मौके पर हुई मौत, छह घायल

मुंगेर में बड़ा हादसा : छात्र-छात्राओं से भरे ऑटो को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, चार लोगों की मौके पर हुई मौत, छह घायल

MUNGER : बड़ी खबर मुंगेर जिले से सामने आई है। जहां छात्र-छात्राओं से भरे हुए ऑटो को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी है। जिसमें तीन छात्रों सहित ऑटो चालक की मौत हो गई है। वहीं ऑटो में बैठे हुए छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं इस हादस के आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया है। 

यह हादसा खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग के नजरी गांव के समीप हुआ है। एनएच 333 पर मंगलवार की सुबह ट्रक एवं ऑटो की आमने-सामने टक्कर हुई. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गंगटा से एक ऑटो पर अधिकतर छात्र-छात्राएं सवार होकर हवेली खड़गपुर की ओर जा रहे था. बच्चे ट्यूशन पढ़ने खड़गपुर जा रहे थे. तभी हवेली खड़गपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी।

चार लोगों की मौके पर मौत

बताया गया ट्रक ने इतनी तेजी से टक्कर मारी कि कि ऑटो 10 फीट दूर जा गिरा. ऑटो में सवार 2 छात्र, एक छात्रा तथा ऑटो चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई. मृत छात्र-छात्राएं गंगटा इलाके के चंदनपुरा एवं रायपुरा गांव के आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

लोगों में आक्रोश

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया तथा गंगटा हवेली खड़गपुर मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा करने लगे. ट्रक का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया है। वहीं घटना के बाद हवेली खड़गपुरस्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है. घायलों में दो की हालत गंभीर है. उन्हें बाहर इलाज के लिए भेजा जा रहा है.

हवेली खड़गपुर के एसडीपीओ राकेश कुमार के अनुसारट्रक एवं ऑटो आमने सामने टकराई है. इसमें चार की मौत हुई है. घटनास्थल पर गंगटा थाना की पुलिस कैम्प कर रही है. फिलहाल घटना के कारणों का  पता नहीं चला है. 


Find Us on Facebook

Trending News