बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजस्थान में बड़ा हादसा : कार समेत तालाब में डूबने से 3 लोगों की मौत, गुजरात से घूमने आए थे तीनों

राजस्थान में बड़ा हादसा : कार समेत तालाब में डूबने से 3 लोगों की मौत, गुजरात से घूमने आए थे तीनों

NEWS4NATION DESK : राजस्थान के राजसमंद जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां तालाब में कार समेत डूबने से एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है। पुलिस ने दो लाशों को बरामद कर लिया है। जबकि एक शव की तलाश की जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गुजरात केअहमदाबाद से कुंभलगढ़ घूमने आए एक ही परिवार केतीन लोग राजस्थान के राजसमंद में ओडा तालाब में गाड़ी सहित डूब गए। बताया जा रहा है कि हादसे का पता तब चला जब परिजनों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश, लेकिन उनका फोन नहीं लगा। 

फोन नहीं लगने के बाद परिजनों ने अहमदाबाद में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरु की और मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर हादसे का पता लगाया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद अहमदाबाद पुलिस ने राजस्थान के केलवाड़ा थाने से मदद मांगी।

अहमदाबाद पुलिस द्वारा मदद की मांग और लोकेशन की जानकारी मिलने के बाद केलवाड़ा थानाध्यक्ष मौके पर पंहुचे और क्रेन सहित गोताखोरों की मदद से तालाब में तलाश की तोदो शव मिले जबकिएक अन्य की तलाश जारी है।

परिजनों के मुताबिक दीपावली के दूसरे दिन परिवार के तीन सदस्य रौनक, अल्पेश और मंथनगांधी नगर से स्विफ्ट कार में सवार होकर नाथद्वारा घूमने निकले थे।वहांदर्शन करने के बाद वो उदयपुर गए, यहां से फिर वो कुंभलगढ़ के लिए रवाना हुए।

इसी दौरान ओडा तालाब के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी और यह हादसा हो गया।  तीनों की मौत की सूचना के बाद अहमदाबाद से केलवाडा पहुंचे परिजनों कारो-रोकर बुरा हालहै। 

Suggested News