बड़ा हादसा : ओरछा में पुल से गुजर रही कार अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

बड़ा हादसा : ओरछा में पुल से गुजर रही कार अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

डेस्क... मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई, जहां एक मारुति वैन अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जामनी नदी में गिर गई। इस हादसे में परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और एक की किसी तरह जान बच पाई है। घटना मंगलवार शाम 7 बजे से 8 बजे के बीच की है।  इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारी-बारी से रेस्क्यू कर परिवार के लोगों को नदी से निकालने में जुट गई। खबर लिखे जाने तक महिला की जान तो बच गई है, जबकि एक व्यक्ति और बच्ची को रेस्क्यू कर नदी से निकाला जा चुका है। वहीं, 5 साल के बच्चे की तलाश अब भी जारी है। 

बताया जाता है कि जिले के रामराजा कहे जाने वाली नगरी ओरछा में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब झांसी से अपने निवास स्थान पृथ्वीपुर लौट रहे एक पूरे परिवार नदी में समा गया। ओरछा में पुल पार करते समय उनकी कार अनियंत्रित होकर जामनी नदी में गिर गई। कार में बैठी महिला ने किसी भी तरह तैर कर अपनी जान बचाई तो वहीं पानी में उस महिला का पति संदीप साहू और दो बच्चे नदी में समा गए। इस घटना के बाद रेस्क्यू करने पहुंची टीम और पुलिस ने मिलकर कुछ घंटों के बाद पति और बच्ची तनुष्का को निकाला, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। 

वहीं, बुधवार के दिन तक एक 5 साल के कृष्णा को अब तक नहीं निकाला जा सका है। जानकारी के मुताबिक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो चुकी है, जबकि तैर कर बाहर निकली महिला की जान बमुश्किल बच पाई है। 

वहीं इस घटना के बाद से पृथ्वीपुर में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि जामुनी नदी के ऊपर से जाने वाला पुल कई वर्षों से जर्जर है, इसके बावजूद यहां से लोगों का आवागमन सुचारू रूप से संचालित रहता है। प्रशासन भी पुल की जर्जर हालत को आए दिन अनदेखी करती रहती है। 



Find Us on Facebook

Trending News