बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आधा दर्जन घरों में लगी भीषण आग, 10 लाख की संपत्ति जलकर हुई राख

मुजफ्फरपुर में आधा दर्जन घरों में लगी भीषण आग, 10 लाख की संपत्ति जलकर हुई राख

MUZAFFARPUR : गर्मी का मौसम आते ही जिले में अगलगी की घटना में इजाफा हो गया है। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के महुआरा गांव में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गयी। जिससे आधा दर्जन से ऊपर घर जल कर राख हो गए। वहीँ लाखों रुपए मूल्य के संपति को नुकसान पहुंचा है। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू। 

बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के महुआरा गांव की है। जहाँ आज दोपहर में अचानक आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते इस अगलगी की घटना में आधा दर्जन से ज्यादा घर जल कर राख हो गए। वही सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। 

इस अगलगी की घटना में सकलदेव सहनी, दिलीप सहनी, अनिल सहनी, मोहित सहनी, ज्वाला सहनी समेत आधा दर्जन से ऊपर लोगों की घर जलकर खाक हो गया। वहीं घटना के बाद पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में दो बच्चे भी झुलसकर घायल हो गए हैं। जिनका इलाज परिजन के द्वारा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाया जा रहा है। 

इधर पीड़ित लोगों की माने तो इस घटना में तकरीबन 10 लाख से ऊपर के क्षति का संभावना जताया जा रहा है। इधर सूचना मिलने के बाद औराई अंचल प्रशासन मौके पर पहुंच कर घटनास्थल पर जांच की और पीड़ित परिवारों को सहायता का आश्वासन दिया। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News