बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में टला बड़ा रेल हादसा, ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से जा सकती थी सकैड़ों लोगों की जान, स्थानीय लोगों का साहसिक काम

नवादा में टला बड़ा रेल हादसा, ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से जा सकती थी सकैड़ों लोगों की जान, स्थानीय लोगों का साहसिक काम

NAWADA: नवादा में आज एक बड़ी घटना टल गई है। ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण एक बड़ी दुर्घटना घट सकती थी। हजारों लोगों की जान इस घटना में जा सकती थी। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से एक बड़ा हादसा टल गया है।  

बता दें कि पूरा मामला बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के सद्भावना चौक स्थित ओवर ब्रिज पुल के नीचे के पास का है। जहां अवैध रूप से रेलवे लाइन पार करने के दौरान एक ट्रैक्टर रेलवे लाइन में फंस गया और फिर उसी वक्त गया से क्यूल जाने वाली पैसेंजर ट्रेन आ गई। स्थानीय लोगों ने लाल कपड़ा दिखाकर ट्रेन को रुकवा दिया और फिर ट्रैक्टर को काफी मशक्कत के बाद पटरी से हटाया गया। 15 मिनट के बाद ट्रेन पास हो गई।

अगर सही वक्त पर लोको पायलट ट्रेन को नहीं रोकता तो एक बड़ा घटना भी हो सकता था। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में लाल कपड़ा दिखा ट्रेन को रुकवाया है। स्थानीय रूपेश कुमार के द्वारा कहा गया कि ऐसे ट्रैक्टर चालक को चिन्हित किया जाए और इन लोगों पर कार्रवाई कर जेल भेजा जाए। इस मामला की जानकारी रेलवे पुलिस को दी गई। तब तक ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

वहीं रेलवे के आरपीएफ इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर के बारे में पता लगाया जा रहा है और ऐसे लोगों पर कार्रवाई किया जाएगा। दरअसल, यह रास्ता पूरी तरह रास्ता बंद है लेकिन लोग दो दिन पूर्व भी यहां से अवैध रूप से पार कर रहे थे इस दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया था उनकी मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया था। वहीं आज फिर एक बड़ा हादसा होते होते टल गया है। 

Suggested News