बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में बड़ा सड़क हादसा, एक की मौत, चार गंभीर रुप से घायल

मोतिहारी में बड़ा सड़क हादसा, एक की मौत, चार गंभीर रुप से घायल

Motihari : पूर्वी चंपारण जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं 4 लोग गंभीर रुप से घायल हुए है। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया गया है। जहां 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

बताया जा रहा है कि जिले के कोटवा थाना के बंगरा चौक के समीप एनएच-28 पर एक तेज रफ्तार कार सड़क के बीच बड़े गड्डा में पड़ने से अनियंत्रित होकर डिवाइड को तोड़ते हुए दूसरी लेन में चली गई और उस लेन में आ रही एक ट्रक से टकड़ा गई। 


गाड़ी की रफ्तार कितनी तेज थी इसका पता इसी बात से चलता है कि डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेने में आने के बाद भी कार काफी दूर तक गई और उसी दौरान दूसरे लेन मे आ रही एक ट्रक से टकड़ा गई। इस घटना में कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कार में सवार पांच लोगों में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। 

घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा गया। 

इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज एनएच पर लगे जाम को खत्म कराया। मृतक का पहचान कल्याणपुर के गरीबा पंचायत के पूर्व मुखिया के भतीजे रजनीकांत कुमार के रूप में हुई है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News