नवादा में रिल्स बनाना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों ने की जमकर मारपीट, अस्पताल में चल रहा है इलाज

नवादा में रिल्स बनाना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों ने की जमकर मारपीट, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NAWADA : नवादा में युवक को इंस्टाग्राम पर रील बनाना महंगा पड़ गया। 5 से  6 की संख्या में आये युवकों ने रिल्स बनाने वाले युवक की जमकर धुनाई कर दिया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला देर रात सोमवार का है जहां सदर अस्पताल में कादिरगंज ओपी थाना क्षेत्र के आती गांव के निवासी कृष्ण नंदन सिंह के पुत्र कन्हैया कुमार के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। 


घटना के सम्बन्ध में घायल युवक ने कहा कि सिंपल बिहारी कन्हैया के नाम से हम रिल्स बनाते हैं और इंस्टाग्राम पर डालते हैं। अपने चार दोस्त के साथ वीडियो शूट कर रहे थे। उसी दौरान दो बाइक पर 5 से 6 के संख्या में लोग पहुंचे और सीधा हमारे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। 

उसने बताया की हमारे दोस्त के द्वारा बीच-बचाव करने पर सभी को साइड हटने कहा। जिसके बाद सभी लोगों ने मिलकर हमारे साथ मारपीट किया है। जब मौके पर अन्य लोग पहुंचे तो सभी गाड़ी चालू करके वहां से फरार हो गए। 

इस घटना की सूचना दोस्त के द्वारा माता-पिता को सूचना दी गई। जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ परिजनों के  द्वारा कादिर गंज थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया है। कादिर गंज थाना प्रभारी सूरज कुमार ने बताया है कि आवेदन प्राप्त हुआ है आवेदन के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News