बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में हथियार के साथ रिल्स बनाना दो किशोरों को पड़ा महंगा, पुलिस ने देशी कट्टा के साथ दोनों आरोपियों को किया निरूद्ध

नालंदा में हथियार के साथ रिल्स बनाना दो किशोरों को पड़ा महंगा, पुलिस ने देशी कट्टा के साथ दोनों आरोपियों को किया निरूद्ध

NALANDA : नालंदा में दो नाबालिग को हथियार के साथ रिल्स बनाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने दोनों को नाबालिगों को निरुद्ध किया है। बता दे की सोहसराय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर हथियार लेकर दोनो नाबालिग को रिल्स बनाते हिरासत में लेकर न्यायालय के हवाले कर दिया है।

थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की मोगल कुआं कब्रिस्तान में हथियार लेकर वीडियो शूट किया जा रहा है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों की तलाशी ली तो उसके कमर से एक देसी कट्टा मिला। इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गौरतलब है की युवाओं और नाबालिग में रिल्स बनाने की ऐसी होड़ मची हुई है कि वे अपनी भविष्य की चिंता नहीं कर रहे हैं। आए दिन वीडियो शूट करने के दौरान बाइक स्टंट करने में कई को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इसी रिल्स बनाने के चक्कर में पति पत्नी के रिश्तों में भी दरारें पड़ जाती है। यहां तक की तलाक की नौबत आ जाती है। लेकिन लोग रिल्स बनाना नही छोड़ते है। हालाँकि कई लोगों ने रिल्स बनाने में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है। नाम इज्जत शोहरत के साथ साथ पैसे भी कमाए हैं।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks