डकैतों ने मक्का व्यवसायी के घर की 2 घंटे तक लूटपाट, 10 लाख की लूटी संपत्ति

डकैतों ने मक्का व्यवसायी के घर की 2 घंटे तक लूटपाट, 10 लाख की लूटी संपत्ति

PURNEA : पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग के सिंघिया बस्ती में देर रात लगभग दर्जन भर की संख्या में आये डकैतों ने मक्का व्यवसायी दिलीप सहनी के घर डाका डालकर लगभग 10 लाख से अधिक की संपत्ति लूट ली. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. 

डकैती की खबर सुनकर सिंघिया बस्ती के लोग काफी दहशत में है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि डकैतों ने घर के पीछे दरवाजे से छत पर चढ़कर घर के अंदर प्रवेश किया और सभी घरवालों को एक कमरे में बंद कर लगभग 2 घण्टे तक लूटपाट करते रहे. डकैतों ने मक्का व्यवसायी दिलीप सहनी के घर से लगभग कैश और जेवरात मिलाकर लगभग 10 लाख से अधिक की सम्पत्ति लूट लिया. 

इस दौरान डकैतों ने दिलीप सहनी और उसके दोनों बेटों के साथ मारपीट भी की. मारपीट में सबसे अधिक चोटें दिलीप सहनी को लगी है. जिसे इलाज के लिये सदर अस्पताल ले जाया गया है. 

इधर डकैती की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने सदल बल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि बताया जा रहा है की पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वहीँ इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News