बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिलवन घाटी के शहीद जवानों को माले नेताओं ने दी श्रद्धांजली, शहीद अमन के परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना

गिलवन घाटी के शहीद जवानों को माले नेताओं ने दी श्रद्धांजली, शहीद अमन के परिजनों से मुलाकात कर दी सांत्वना

SAMASTIPUR : सोमवार को लद्दाख के गिलवन घाटी में चीनी सेना के साथ हुए हिंसक झड़प में बिहार के जो पांच जवान शहीद हुए थे, उनमें समस्तपुर जिले के अमन कुमार भी शामिल थे। अमन कुमार की शहीद होने की खबर के बाद उनके गांव में परिवार में शोक का माहौल व्याप्त है। उनके घर लोगों के पहुंचने और परिजनों को सांत्वना देने का सिलसिला जारी है। 

इधर आज भाकपा-माले की ओर से शहीद अमन कुमार को श्रद्धांजली दी गई। भाकपा माले कि जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार ने कहा कि लद्दाख के गिलवन घाटी में भारत-चीन के सैनिक टुकड़ियों के आमने-सामने की झड़प में शहीद हुए 20 जवानों में एक जवान समस्तीपुर का अमन कुमार हैं। भाकपा-माले तमाम शहीद जवान को श्रद्धांजलि देती है तथा उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती है।

भाकपा-माले जिला कमिटी सदस्य सह पटोरी अनुमंडल प्रभारी अर्जुन राय, प्रो० संदीप कुमार सिंह, रौशन कुमार, संजीव कुमार आर्य, हरि राय, कपील राय, कैलाश राम, नीलम देवी ने शहीद जवान अमन कुमार के गांव मोहीउद्दीनगर के सुलतानपुर पहुंच परिजनों से मुलाकात कर संवदेना प्रकट कर उन्हें सांत्वना दी। 

टीम ने बताया कि आज गुरूवार की शाम में शहीद अमन कुमार के पार्थिव शरीर के आने की संभावना है।  शहीद जवान के अंतिम संस्कार में भी माले टीम शामिल होगी। 

समस्तीपुर से मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News