बेगूसराय पुलिस लाइन में मिला नर कंकाल, हत्या की आशंका, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय पुलिस लाइन में मिला नर कंकाल, हत्या की आशंका, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय. जिले में अति सुरक्षित माने जाने वाले पुलिस लाइन में मंगलवार को एक नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को बरामद कर लिया तथा जांच के लिए भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. घटना स्थल से अलग-अलग अंग का कंकाल तथा खून से सने टीशर्ट में हड्डी लिपटा पाया गया है. घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने सभी अंगों को बरामद करते हुए अग्रिम जांच के लिए सुरक्षित बॉक्स में रखा है.

आशंका जताया है कि अन्यत्र हत्या के बाद शव को छिपाने के उद्देश्य से घने झाड़ी में शव को फेंक दिया गया है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस लाइन में बैरेक के पीछे  पुराने भवन के नजदीक के जंगल वाले इलाके में नर कंकाल मिलने की सूचना के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. विधि विज्ञान प्रयोगशाला में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पुलिस लाइन में नर कंकाल कहां से पहुंचा, इसकी जांच पड़ताल चल रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार कुछ महिलाएं घास काटने के लिए पुलिस लाइन कैंपस में बने बिल्डिंग के पीछे गई थी. घास काटने के दौरान नर कंकाल मिलने के बाद सभी महिलाएं वहां से भाग गई और किसी तरह इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों तक पहुंची. पुलिस लाइन में नर कंकाल पाए जाने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया तथा आनन-फानन में पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने सील पैक कर दिया है.

बरामद किए गए सिर समेत शरीर के विभिन्न हिस्सों के हड्डी की हालत देखकर आशंका जताई जा रही है कि टुकड़ों-टुकड़ों में काट कर हत्या की गयी है. वहीं कंकाल मिलने के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. पुलिस लाइन में सैकड़ों सिपाही एवं अधिकारी रहते हैं, इसके बावजूद नर कंकाल का रहना और इसकी भनक तक नहीं लगना, व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. नर कंकाल मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है तथा लोगों में अलग-अलग तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

Find Us on Facebook

Trending News