मॉल में लगी भगवान राम की मूर्ति, सेल्फी लेने के लिए लगी होड़

मॉल में लगी भगवान राम की मूर्ति, सेल्फी लेने के लिए लगी होड़

Uttar Pradesh : त्त्योहारो का सीजन है. ऐसे में त्त्योहारो के आने से बाजारों में रौनक आ गयी है. दिवाली के अवसर पर लोग घरों से बाहर शॉपिंग के लिए भी निकल रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक मॉल में भगवान राम की प्रतिमा इन दिनों लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. गाजियाबाद के पैसिफिक मॉल के अंदर भगवान राम की एक बड़ी प्रतिमा रखी गई है. ये प्रतिमा करीब 8 फीट की है. लोग इस प्रतिमा के आगे फोटो और सेल्फी लेते हुए भी नजर आए. 

इस प्रतिमा के आस-पास लाइटिंग की गई है. साथ ही इस प्रतिमा को मॉल में इस तरह से बीच में रखा गया है कि वो मॉल के हर हिस्से से नजर आए. मॉल के मैनेजर ने बताया कि वे हर बार त्योहारों से पहले कोई थीम लेकर चलते हैं. इस बार दशहरा से दिवाली तक के लिए भगवान राम की मूर्ति रखी गई है. उनकी कोशिश है कि लोग अच्छा महसूस करें इसलिए  मॉल प्रशासन ने ये मूर्ति रखवाई है. 


उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस के कारण मार्च से ही मॉल बंद थे. उसके बाद जब पांच महीने बाद मॉल खुले तो लोग बेहद कम संख्या में आ रहे थे. इसलिए कोशिश है कि जो लोग मॉल में आए, उन्हें एक सकारात्मक ऊर्जा मिले. साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया की  क्रिसमस भी आने वाली है उसको लेकर भी उन्होंने कुछ ख़ास  सोचा है.

Find Us on Facebook

Trending News