भांजे की सम्पत्ति पर मामा ने किया कब्ज़ा, एसएसपी से मिलकर पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

भांजे की सम्पत्ति पर मामा ने किया कब्ज़ा, एसएसपी से मिलकर पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

GAYA : जिले में एक युवक को अपने मामा पर भरोसा करना महंगा पड़ गया. मामला शहर के चुनौती थाना क्षेत्र के अलीगंज मोहल्ले का है. जहाँ मो. इमरान अपने पूरे परिवार के साथ गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार से मिलने पहुंचे. मो. इमरान ने बताया कि वह बीती रात सउदिया अरब से अपने घर पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. जब वह अपने घर का दरवाजा खुलवाने लगे तो उस घर में रह रहे उनके मामा ने दरवाजा नहीं खोला. 

उन्होंने कहा की यहां से चले जाओ वरना अंजाम बुरा होगा. इमरान ने बताया कि लॉकडाउन में पिछले साल अगस्त के महीने में एक साजिश के तहत मेरे माता पिता को गलत ट्रीटमेंट देख कर हत्या कर दी गई है. जब हत्या की सूचना उनको मिली तो लॉकडाउन की वजह से उस समय नहीं आ पाए. जब आज वह घर पहुंचे तो उनके मामा ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया. 

उन्होंने कहा कि हम पांच भाई बाहर में रहकर जॉब किया करते हैं. इसी वजह से वह अपने घर नहीं आ पा रहे थे. अपने माता-पिता की देखरेख के लिए वह अपने मामा को किराए पर रखे थे. लेकिन शायद उन्हें यह नहीं पता था कि उनका रिश्तेदार ही उनके संपत्ति जप्त कर लेगा. इस मामले को लेकर पूरा परिवार एसएसपी से न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंचे हैं. उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उनके पिता की हत्या की जांच की जाए एवं उन्हें घर में एंट्री कराया जाए. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News