जयश्री राम के बहाने ममता का बीजेपी पर हमला, लगाईं ये गंभीर आरोप

जयश्री राम के बहाने ममता का बीजेपी पर हमला,  लगाईं ये गंभीर आरोप

NEWS4NATION DESK : लोकसभा चुनाव के दौरान से शुरु हुआ बीजेपी और टीएमसी के बीच जंग खत्म होने का नाम ले रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी बीजेपी लगातार हमलावर हैं। इसी बीच ममता ने बीजेपी पर एकबार फिर गंभीर आरोप लगाईं है। 

ममता बनर्जी ने कहा है कि हर पार्टी का अपना स्लोगन होता है जिसका वह सम्मान करती हैं लेकिन बीजेपी 'जय श्रीराम' को गलत तरीके से अपनी पार्टी का स्लोगन बनाने में लगी है।

उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखते हुए ये बातें कही हैं। सीएम ममता ने लिखा है कि मीडिया के एक हिस्से की मदद से बीजेपी के कार्यकर्ता नफरत बढ़ाने वाली विचारधारा फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग फेक विडियो, फेक न्यूज, गलत सूचनाओं और गलत प्रचार की मदद से सच को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। बनर्जी ने कहा, 'उन्हें किसी भी पॉलिटिकल पार्टी के स्लोगन से कोई दिक्कत नहीं है। हर पार्टी का अपना स्लोगन होता है। जैसे- मेरी पार्टी का जय हिंद-वंदे मातरम है। लेफ्ट पार्टी का स्लोगन 'इंकलाब जिंदाबाद' है। हम सबकी इज्जत करते हैं।' 
 
 बनर्जी ने आगे कहा कि 'जय सियाराम', 'जय रामजी की', 'राम नाम सत्य है' जैसे स्लोगन धार्मिक और सामाजिक मतलब रखते हैं लेकिन बीजेपी इन्हें अपनी पार्टी के स्लोगन की तरह इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी धर्म को राजनीति के साथ मिलाने की कोशिश कर रही है। इसे बंगाल कभी स्वीकार नहीं कर सकता। 

ममता बनर्जी ने राजा राममोहन राय से लेकर विद्यासागर तक के महापुरुषों का हवाला देते हुए कहा कि बंगाल हमेशा सौहार्द, उन्नति और प्रगतिशील सोच की जमीन रही है लेकिन बीजेपी अपनी गलत नीतियों की मदद से बंगाल को नकारात्मक तरीके से निशाना बना रही है। ममता ने देश के लोगों से नफरत की राजनीति को मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की है। इसके साथ उन्होंने कहा कि हमें अपने देश की गौरवपूर्ण संस्कृति और विरासत का सम्मान करना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News