बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ममता बनर्जी की टीएमसी की खुली धमकी, भाजपा को वोट दिया तो बंगाल में रहना मुश्किल कर देंगे

ममता बनर्जी की टीएमसी की खुली धमकी, भाजपा को वोट दिया तो बंगाल में रहना मुश्किल कर देंगे

DESK. ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर पश्चिम बंगाल में हिंसा फ़ैलाने और विरोधियों को धमकाने का आरोप अक्सर लगते रहता है. अब एक वायरल वीडियो में टीएमसी के विधायक खुले तौर पर कह रहे हैं कि यदि भाजपा को वोट दिया तों बंगाल में रहना मुश्किल कर देंगे. पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा और बालीगंज विधानसभा उपचुनाव से पहले ममता के एक विधायक की खुलेआम धमकी का वीडियो सामने आया है.

वीडियो में टीएमसी विधायक नरेन चक्रवर्ती कह रहे हैं- जो दिल से बीजेपी के समर्थक हैं और लगता है उन्हें बीजेपी को वोट देने से कोई नहीं रोक सकता, तो हमें उन्हें धमकी देनी होगी. हमें उन लोगों को कहना होगा अगर आप वोटिंग के दिन बाहर आए तो हम मानेंगे कि आप भाजपा को वोट देंगे. इसलिए यदि आप वोट डालने निकलते हैं तो आप तय कर लें कि वोटिंग के बाद आपको कहां रहना है. यदि आपको घर में रहना है तो हमें खुशी होगी.

भाजपा सांसद अनिल बलूनी ने यह वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है– बंगाल में लोकतंत्र का चीरहरण लगातार जारी है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा–  पश्चिम बंगाल में पांडवेश्वर से ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेन चक्रवर्ती ने आसनसोल के वोटरों को प्रेस वार्ता में खुलेआम धमकाते हुए कहा कि भाजपा  को वोट दिया तो बंगाल में रहना मुश्किल कर देंगे। बंगाल में लोकतंत्र का चीरहरण निरंतर जारी है.  

पश्चिम बंगाल की आसनसोल संसदीय और बालीगंज विधानसभा सीटों 12 अप्रैल को उपचुनाव होना है. इनके नतीजे 16 अप्रैल को जारी किए जाएंगे. आसनसोल सीट पर पहले भाजपा से बाबुल सुप्रियो सांसद थे, लेकिन पिछले साल उन्होंने अपने पद और फिर भाजपा से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उन्होंने टीएमसी जॉइन कर ली थी. 2014 और 2019 में बाबुल सुप्रियो भाजपा के टिकट पर आसनसोल से जीते थे. आसनसोल से फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को टीएमसी ने टिकट दिया है. वहीं बाबुल सुप्रियो बालीगंज से टीएमसी उम्मीदवार हैं. 


Suggested News