ममता बनर्जी ने ईद की दी बधाई, तो लोगों ने ट्विटर पर ऐसे दिया जवाब... जानिए फिर क्या हुआ?

ममता बनर्जी ने ईद की दी बधाई, तो लोगों ने ट्विटर पर ऐसे दिया जवाब... जानिए फिर क्या हुआ?

बंगाल की सियासत इन दिनों जय श्री राम के नारे के इर्द गिर्द घूम रही है। यह एक बार फिर तब देखने को मिला जब आज ईद के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों को बधाई दी। ट्विटर पर ज्योंहि ममता बनर्जी ने ईद की मुबारकबाद दी, लोगों ने जय श्री राम से जवाब देना शुरु किया। ममता बनर्जी ने ईद के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में अपने संदेश में कहा, ईद आपके लिए नया सवेरा लेकर आएगी, कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

ममता बनर्जी ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ‘ईद उल फितर के अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। धर्म निजी विश्वास का विषय हो सकता है लेकिन त्योहार सभी के हैं। आइए इस एकता की भावना को बनाए रखें और शांति एवं सद्भाव के साथ रहें।’

इस ट्वीट के बाद सीएम ममता ट्विटर पर घिर गई। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ममता ने जैसे ही ईद की बधाई का ट्वीट किया इस पर ‘जय श्रीराम’ के कमेंट की बाढ़ सी आ गई।

ममता बनर्जी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मखौल उड़ाया और जय श्री राम के नारे लगाए। एक यूजर्स ने लिखा- वो शहंशाह भी मिट्टी में मिल गए, जिनको अल्लाह पर गुमान था। वो पत्थर भी तैर गए, जिन पर प्रभु श्री राम का नाम था। जय श्री राम।

एक यूजर ने लिखा, राम राम राम राम राम जय श्री राम, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा माते जय श्री राम। एक ने लिखा कि अब्दुल कलाम जैसी सोच रखने वाले मुस्लमान भाइयो को ईद मुबारक, बाक़ी के लिए जय श्री राम।

 बता दें कि ममता बनर्जी के कई वीडियो सामने आए थे जिसमे भाजपा समर्थक जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं, इन नारों को सुनकर ममता बनर्जी अपनी गाड़ी को रोककर इन्हें चेतावनी देती हैं। इसके बाद से ही लोग ममता बनर्जी के खिलाफ अभियान चला रहे हैं।



Find Us on Facebook

Trending News