बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार पर हमलावर हुई ममता बनर्जी, कहा बिहार की जनता में अपनी विश्वसनीयता खो दी, इस्तीफा देते हैं तो तेजस्वी की राह होगी आसान

नीतीश कुमार पर हमलावर हुई ममता बनर्जी, कहा बिहार की जनता में अपनी विश्वसनीयता खो दी, इस्तीफा देते हैं तो तेजस्वी की राह होगी आसान

DESK : अब यह लगभग निश्चित हो गया है कि भाजपा को हराने के लिए बना इंडी गठबंधन से नीतीश कुमार ने अपनी राहें अलग कर ली है। ऐसे में अब विपक्ष उनपर हमलावर हो गई है। पहले ही इंडी गठबंधन से अलग होकर बंगाल में स्वतंत्र चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी सीएम ममता बनर्जी ने नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। बिहार की जनता अब उनपर विश्वास नहीं करती है।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जदयू प्रमुख के बाहर निकलने से विपक्षी गठबंधन पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। ममता ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर वह इस्तीफा देते हैं तो राजद नेता तेजस्वी यादव के लिए बिहार में सुचारू रूप से काम करना आसान हो जाएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष से नहीं हुई कोई बात

इसी के साथ ममता ने फिर दोहराया कि उनकी पार्टी टीएमसी बंगाल में आगामी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी। ममता ने यह भी दावा किया कि हाल में उनके द्वारा अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का उनके पास कोई फोन नहीं आया है।



Suggested News