खून से सनी साडी में दिखाई गयी ममता बनर्जी, तस्वीर सोशल मिडिया में वायरल

खून से सनी साडी में दिखाई गयी ममता बनर्जी, तस्वीर सोशल मिडिया में वायरल

NEWS4NATION DESK: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ आग उगलने से भाजपा खेमे में खासी नाराजगी है. इसके लिए भाजपा ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा में इसलिए भी खासी नाराजगी है की वे प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुई और जय श्री राम के नारे लगाने पर वे नाराज हो जाती है. 

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा की राज्य में ऐसा कहना गलत है क्या? दिल्ली में भी ममता बनर्जी के इस कदम का विरोध किया जा रहा है. भाजपा नेता तेजिन्दर सिंह बग्गा ने दिल्ली में एक पोस्टर लगवाया है. इस पोस्टर में ममता बनर्जी को खून से सनी साडी में दिखाया गया है. इस पोस्टर में लिखा है, “आखिरी वक्त पर ममता का यू-टर्न, कहा –मोदी जी सॉरी, शपथ ग्रहण में नहीं आउंगी”.बग्गा के इस पोस्टर की सोशल मिडिया में भाजपा और उससे जुड़े संगठन जमकर सराहना कर रहे हैं. 

बताते चले की प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निमंत्रण मिला था. उन्होंने कहा था कि दूसरे मुख्यमंत्रियों से बात करने के बाद संवैधानिक शिष्टाचार के तहत समारोह में शामिल होउंगी.

 लेकिन अंत समय में यू-टर्न मारते हुए उन्होंने समारोह में जाने से मना कर दिया. नहीं जाने का कारण बताते हुए उन्होंने ट्विट कर बताया कि मिडिया में दिखाया जा रहा है कि भाजपा दावा कर रही है की पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में लोगों की हत्या हुई है. जबकि ये हत्याएं पारिवारिक झगड़ों, निजी शत्रुता और दूसरे विवादों से हुई है. मेरे पास ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं है.   

Find Us on Facebook

Trending News