बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के गढ़ में अखिलेश यादव के साथ होंगी ममता बनर्जी, रोड शो में साथ होंगे विपक्ष के कई नेता

पीएम मोदी के गढ़ में अखिलेश यादव के साथ होंगी ममता बनर्जी, रोड शो में साथ होंगे विपक्ष के कई नेता

UP DESK : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री और टीएम नेता ममता बनर्जी की एंट्री हो गयी है। अब ममता बनर्जी यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ चुनावी मंच साझा करेगी। आश्चर्य की बात है की दोनों नेता पीएम मोदी के गढ़ यानी काशी में एक साथ होंगे। ममता बनर्जी 3 मार्च को ममता बनर्जी अखिलेश यादव के साथ वाराणसी में रोड शो करेंगी। 

आज यानी 2 मार्च को ममता बनर्जी वाराणसी पहुंचेंगी। यहां आने के बाद वे गंगा पूजन करेंगी और उसके बाद गंगा तट पर होने वाले गंगा आरती में शामिल होंगी। बताया जा रहा है की  वाराणसी में होने वाले मेगा रोड़ शो के लिए ममता बनर्जी के साथ रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी अखिलेश के साथ मौजूद रहेंगे। सपा गठबंधन से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के समर्थन में अखिलेश यादव और ममता बनर्जी की संयुक्त रैली तीन मार्च को एरही गांव में होगी। 

बताते चलें की 7 मार्च को यूपी में अंतिम चरण का चुनाव होनेवाला है। इसमें काशी सहित 54 विधानसीटों पर चुनाव कराये जायेंगे। कल की यह रैली इस विधानसभा चुनाव में विपक्ष की सबसे बड़ी रैली मानी जा रही है। जिसमें भाजपा की धुर विरोधी मानी जानी वाली ममता बनर्जी भी शामिल हो रही है। 

Suggested News