बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी के गढ़ में चुनाव प्रचार करेंगी ममता बनर्जी, अखिलेश संग काशी में करेंगी रोड शो

मोदी के गढ़ में चुनाव प्रचार करेंगी ममता बनर्जी, अखिलेश संग काशी में करेंगी रोड शो

डेस्क. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज पहली बार वाराणसी पहुंच रही हैं. खबर है कि शाम में वह वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगी और दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भी शामिल होंगी. जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी रात में छावनी स्थित एक होटल में रुकेंगी. इसके बाद कल गुरुवार को ऐढ़े में समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा में शामिल होंगी. जनसभा को ममता के अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, रालोद प्रमुख जयंत चौधरी संबोधित करेंगे. सभा करने के बाद ममता बनर्जी वापस कोलकाता लौट जायेंगी.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा और उसके सहयोगी दलों का समर्थन कर रहीं हैं. उन्होंने सात फरवरी को कहा था, मैं वाराणसी भी जाऊंगी और शिव मंदिर में दीया भी जलाऊंगी. मैं जानती हूं कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है, लेकिन कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है. मैं चाहती हूं कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सपा जीते. कहा था कि पंजाब में हम आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

ममता बनर्जी सात फरवरी को 2 दिवसीय दौरे पर लखनऊ आयी थीं. उस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव को समर्थन देते हुए संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अगर योगी आ जायेगा तो हम सबको खा जायेगा. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल किया था कि जब कोविड से यूपी में लोग मर रहे थे तो वह कहां थे? आप उन लोगों के परिवारों से माफी मांगें, जिन लोगों को गंगा में लाशें बहाने के लिए विवश किया था.

Suggested News