ममता पर जमकर बरसे शाहनवाज, कहा-जब बीजेपी सरकार में मंत्री थी, उस वक्त भाजपा नहीं थी सांप्रदायिक ?

NEWS4NATION DESK : ममता बनर्जी सरकार द्वारा बीजेपी नेताओं के बंगाल में किसी प्रकार के चुनावी कार्यक्रम को रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है। इसी कड़ी में आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन मुर्शिदाबाद में सभा करने वाले थे, लेकिन प्रशासन की ओर से इजाजत नहीं मिली थी। इजाजत नहीं मिलने बावजूद शाहनवाज ने वहां कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 

सड़क पर ही कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार ने मुर्शिदाबाद में मेरी रैली को इजाजत न देकर मुझे रोकने की कोशिश की है लेकिन न मैं डरने वाला हूं, न रुकने वाला। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रति जनसमर्थन को देखकर ममता दहशत में है। उन्हें अब यह डर सताने लगा है कि जनता उन्हें इस बार नकारने वाली है और उसी डर और दहशत की वजह से अब वे भाजपा नेताओं को पश्चिम बंगाल में रोकने की कोशिश कर रही है।

शाहनवाज ने कहा कि पहले यूपी सीएम योगी के हैलीकाप्टर को लैंडिग की अनुमति नहीं दी गई। फिर मेरी सभा को रोकने की कोशिश की गई। 

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का यह तानाशाही रवैया चलने वाला नहीं है। उनके हर तानाशाही का जबाव देने का जनता मन बना चुकी है। वो चाहे कुछ भी कर लें।

शाहनवाज ने कहा कि आज दीदी भाजपा पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगा रहीं है, लेकिन यह वहीं बीजेपी जिसने उन्हें केन्द्र में रेल मंत्री जैसा महत्वपूर्ण मंत्रालय दिया था। मंत्री पद मिलने के समय बीजेपी सांप्रदायिक नहीं थी आज वह सांप्रदायिक हो गई है।

विवेकानंद की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News