बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साली से प्रेम सम्बन्ध को लेकर शख्स ने की भाई की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

साली से प्रेम सम्बन्ध को लेकर शख्स ने की भाई की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PURNEA : पिछले दिनों डगरूवा थाना क्षेत्र ने एक व्यक्ति की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद शव को अमना घाट में फेंक दिया गया था. पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने इस मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बायसी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया. 

इसे भी पढ़े : BIG BREAKING : बाल बाल बचे राजद विधायक शमीम अहमद, नीलगाय से टकराई गाड़ी

पुलिस टीम के द्वारा टेक्निकल सर्विलांस और वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर कांड के आरोपी मोo नसीरुद्दीन को गिरफ्तार किया गया . गिरफ्तार आरोपी मृतक का भाई है. पुलिस को दिए गए बयान में उसने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. आरोपी ने पुलिस को बताया की मृतक नैयर का मेरी साली के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अब इन दोनों का प्रेम काफी गहराता जा रहा था. 

इसे भी पढ़े : सीवान में बीच सडक पर पलटा शराब से भरा टेम्पू, लोगों का उमड़ा हुजूम

इस मामले को लेकर हमें नैयर को समझाने की काफी कोशिश की. लेकिन वह मानने को तैयार नही था. इस वजह से मैंने अपने ही भाई को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाया. इसी योजना के तहत 5 जनवरी को अपने ही भाई का अमना घाट के पास मौका पाकर दबिया से मार-मार कर हत्या कर दिया. 

इसे भी पढ़े : एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया सड़क जाम, जमकर किया हंगामा

उसने बताया की दूसरे दिन थाना जाकर अपने चचेरे भाई असफाक के खिलाफ अपने भाई का हत्या कर देने का झूठा मुकदमा दायर करा दिया. गिरफ्तार अभियुक्त मोo नसीरुद्दीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News