BIHAR NEWS : मवेशी चराने के विवाद में शख्स ने की युवक की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

BIHAR NEWS : मवेशी चराने के विवाद में शख्स ने की युवक की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

LAKHISARAI : जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दियारा पिपरिया गांव में मवेशी चराने को लेकर हुए आपसी विवाद में एक युवक जख्मी हो गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार कारू यादव की घोड़ी उपेंद्र यादव के खेत में चर रही थी। जिसकी जानकारी उपेंद्र यादव के पोते को हुई। जिसके बाद उपेंद्र यादव के पोते ने खेत में पहुंचकर घोड़ी को भगाने की कोशिश की। जिसके बाद कारू यादव ने उपेंद्र यादव के पोते को पीट दिया।

पोते के पीटे जाने के बाद उपेंद्र यादव कारू यादव को समझाने उसके घर पर गए। जिसके बाद कारू यादव ने उपेंद्र यादव को लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। घायल होने के बाद उपेंद्र यादव को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहाँ से उपेंद्र यादव को इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के बाद पिपरिया थाना के पास लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। लोगों ने तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग की है।

बताया जा रहा है की मारपीट की घटना 26 तारीख की है। वहीं पिपरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल चौकीदार को डेड बॉडी लाने के लिए भेज दिया गया है और शव के आते ही एफआईआर किया जाएगा। जिसके बाद औपचारिक रूप से कार्रवाई की जाएगी। पीएमसीएच में ही घायल व्यक्ति का बयान लिया गया और मृत्यु के बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया। पिपरिया थानाध्यक्ष के अनुसार लगातार पटना के अधिकारियों के संपर्क में भी हैं। लोगों की मांग है की अभियुक्त की गिरफ्तारी की जाए।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News