पैसे के विवाद को लेकर शख्स की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पैसे के विवाद को लेकर शख्स की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

JEHANABAD : जहानाबाद जिले के टेहटा ओपी इलाके के मेला रोड में रहने वाले चंदन नाम के एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है की उसके पार्टनर ने ही हत्या की घटना की अंजाम दिया है. दोनों मिलकर जमीन खरीद बिक्री का काम करते थे. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. 

बताया जा रहा है की मृतक चंदन टेहटा बाजार में कुछ लोगों के साथ मिलकर जमीन खरीद बिक्री का कार्य पिछले कई वर्षों से करते आ रहे थे. इस बीच मृतक चंदन का अपने ही पार्टनर के पास तकरीबन 8 लाख रुपए बकाया था.  जिसको लेकर उसके पार्टनर ने साजिश के तहत घर से बाहर बुलाकर हत्या कर दिया. 

इस मामले में टेहटा ओपी में मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मृतक चंदन के तीन पार्टनर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद मखदुमपुर विधायक सूबेदार दास ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दिया. 

इसके साथ सुशासन की सरकार पर जम कर बरसे. उन्होंने कहा की टेहटा में पिछले 6 महीनों में यह हत्या की छठी घटना है. लेकिन प्रशासन पूरी तरह से विफल नजर आ रही है. 

जहानाबाद से अजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News