भैंस चराकर आ रहा शख्स हाईटेंशन तार की चपेट में आया, मौके पर हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

भैंस चराकर आ रहा शख्स हाईटेंशन तार की चपेट में आया, मौके पर हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BODHGAYA : बोधगया प्रखंड स्थित कंहौल पंचायत के तितोइया गांव निवासी राजकुमार यादव की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय राजकुमार यादव अपने भैस को लेकर जा रहे थे. इसी बीच पतुरिया बीघा गांव में गिरे 11 हजार वोल्ट की बिजली के तार के चपेट में आ गए. जिससे मौके पर उनकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. 

वही तीन से चार घंटे बीत जाने के बाद जब परिजनों ने खोजबीन शुरू किया तो जानकारी मिली कि पतुरिया बीघा में बिजली के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई है. जिसके बाद परिजन का रो रो कर बुरा हाल है. वही कंहौल पंचायत के निवर्तमान  मुखिया जितेंद्र दास ने बोधगया थाने और बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचित किया. साथ ही मृतक के परिजनों को पाँच हजार रुपये देकर आर्थिक मदद की. जबकि बोधगया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर शव का पोस्टमार्टम कराया. 

वही मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक बिजली विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर नहीं आते. हमलोग लाश को नहीं जाने देंगे. वहीँ परिजनों ने उचित मुआवजे की मांग किया है. बताया गया की मृतक राजकुमार यादव अपने पीछे तीन छोटे छोटे बच्चे को छोड़ गया है,जिसमे दो बेटा और एक बेटी शामिल है. 

बोधगया से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News