मारा गया आदमखोर बाघ, बगहा में अब तक 9 लोगों की ले चुका था जान

मारा गया आदमखोर बाघ, बगहा में अब तक 9 लोगों की ले चुका था जान

पटना. बगहा में आतंक का पर्याय बन चुका आदमखोर बाघ शनिवार को मार दिया गया. उसे वन विभाग की टीम ने जंगल में मार गिराया. दरअसल, वाल्मिकी टाइगर रिजर्व में शनिवार को आदमखोर बाघ ने एक बार फिर से दो  लोगो को अपना शिकार बनाया है। यहां लगातार तीसरे दिन आदमखोर बाघ ने एक महिला और उसकी 07 वर्षीय बेटे पर हमला कर  उनकी जान ले ली। ग्रामीणों ने दोनों महिलाओं का शव भी बरामद कर लिया है। वहीं दो महिलाओं की मौत के बाद यहां के ग्रामीण आक्रोशित हैं।

यह घटना गोवर्धन थाना के बलुआ गांव की बतायी जा रही है। जहां लगातार तीसरे दिन बाघ ने दो लोगों को शिकार बनाया है। मरनेवालों में बलुआ गांव में स्व. बहादूर यादव की पत्नी बबीता देवी और उनके सात वर्षीय पुत्र शिवम कुमार पर हमला किया था। दोनों के शव बरामद करने के बाद अब ग्रामीण बाघ को मारने के लिए गन्ने के खेत में तलाश कर रहे हैं। 

इलाके में लगातार बाघ के हमले के बाद अब बाघ को मारने के लिए आदेश जारी किया गया था। वन विभाग की 400 से ज्यादा लोगों की टीम पिछले 24 घंटे से बाघ को मारने की तलाश में जुटी था। लेकिन बाघ को तलाश पाने में टीम को शनिवार सुबह तक सफलता नहीं मिल सकी थी। इसके बाद करीब 7 घंटे का ऑपरेशन चला और बाघ को मारने में सफलता मिली. 

Find Us on Facebook

Trending News