BIHAR NEWS : जमीनी विवाद में शख्स ने दो लोगों पर चलाई गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : जमीनी विवाद में शख्स ने दो लोगों पर चलाई गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

PURNEA : जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ जमीनी विवाद में 2 लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। मामला जिले के रूपौली थाना क्षेत्र के बेला प्रसादी गांव का हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बेला प्रसादी गांव में एक बीघा जमीन को लेकर लगभग 10 साल से विवाद चल रहा है। जिसको लेकर पहले भी कई दफे हिंसक झड़प हुई है। मामला न्यायालय में लंबित है। आज सुबह इरशाद आलम अपने 6 कट्ठा जमीन में घर बनाने के लिए खुट्टा गाड़ रहा था। यह देख कौसर इरशाद के साथ गाली-गलौज करने लगा। इसी क्रम में कौसर ने हथियार निकाल कर इरशाद पर गोली चला दिया। 

इस बीच रास्ते से जा रहा इरशाद का भाई जहांगीर आलम गोली की आवाज सुन वहां पहुंचे ,तो वह बीच बचाओ की कोशिश करने लगे। इसी बीच कौशर के द्वारा फिर गोली चलाई गई जो जहांगीर आलम के सीने में जा लगा। उसके बाद आनन फानन में परिजन ने अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने इलाज कर सदर अस्पताल पूर्णियां रेफर कर दिया। जहां रास्ते में ही मौत हो गई। बताया जा रहा हैं की दूसरे पक्ष से भी कुछ लोग घायल हुए हैं। वहीं अंगूरी खातून, समीना खातून ,जयनम खातून, मोहम्मद मरसलीम गंभीर रूप से घायल है। सभी घायलों का इलाज पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

इस मामले के संबंध में इरशाद की पत्नी रेहाना खातून ने बताया की एक बीघा जमीन उस प्लॉट में है, जिसमें तीन लोगों के द्वारा लिया गया है। मोहम्मद निहाल के द्वारा 4 कट्ठा, नईम के द्वारा 8 कट्ठा, नियामूल के द्वारा 2 कट्ठा एवं इरशाद के द्वारा 6 कट्ठा जमीन लिया गया था ,जोकि फ्लोटिंग किया हुआ है। लेकिन कौसर के द्वारा यह कहा जाता है यह जमीन मेरा है। जिसको लेकर बराबर मारपीट होती रहती है। ग्रामीणों ने बताया 2 दिन पहले भी पंचायत हुई थी। जिसमें कौशर ग्रामीण पंचों का बात मानने के लिए तैयार नहीं था। जबकि रेहाना खातून ने बताया यह जमीन हम लोग अंजुम आरा से लिए हैं। वही रुपौली थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि एक देशी कट्टा घटनास्थल से बरामद किया गया है। वही कौशर की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। परिजन का रो रो कर बुरा हाल हैं, फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही हैं।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News