बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद में युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा

आपसी विवाद में युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा

NAWADA : सड़क जाम कर रहे इनलोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। ये लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि नवादा के वारिसलिगंज थाना इलाके के रहनेवाले एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी, जिससे गुस्साये लोगों ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया और बवाल काटा। जाम से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया और यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गयी। बाद में पुलिस ने आकर लोगों को समझाया-बुझाया तब जाकर लोगों ने जाम हटाया। दरअसल पूरा विवाद ताड़ी पीने को लेकर बताया जा रहा है। मृतक का नाम पिंटू यादव था और वो मंजौर गांव का रहनेवाला था। 


MAN-KILLED-IN-CONTROVERSY-ANGRY-PEOPLE-STORMED-THE-ROAD2.jpg

स्थानीय लोगों की माने तो पिंटू और गांव का ही रहनेवाला सुरेश, दोनों ताड़ी पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच बकझक होती है और फिर सुरेश पिंटू पर हमला कर देता है। मारपीट के दौरान ही पिंटू को सिर में चोट लग जाती है और मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है। इधर, मृतक के घरवालों का कहना है कि सुरेश अपने दोस्तों के साथ घर आया था और पिंटू को बुलाकर कहीं ले गया। बाद में हमलोगों को उसकी हत्या की खबर मिलती है। 

MAN-KILLED-IN-CONTROVERSY-ANGRY-PEOPLE-STORMED-THE-ROAD3.jpg

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। हत्या के मोटिव का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं से मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही वारदात में शामिल सारे आरोपियों को धर-दबोचा जायेगा।  

Suggested News