बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या, गड्डे से बरामद हुई लाश

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या, गड्डे से बरामद हुई लाश

NALANDA : जिले के नगरनौसा थाना इलाके के सैदपुरा खंधा से एक युवक की लाश बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। युवक की हत्या गोली मारकर की गई है। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगरनौसा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज सुबह कुछ ग्रामीणों की नजर सैदपुरा खंधा के पास पड़े एक युवक की लाश पर पड़ी। युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी। लोगों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। 

लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान करायपुरसराय थाना क्षेत्र के राजनंदन प्रसाद के पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई।

बताया जा रहा है कि 2 माह पूर्व वह अहमदाबाद से अपने गांव आया था। बीती शाम किसी ने उसे फोन कर बुलाया और तब से वह गायब था। वही  आज सुबह उसकी लाश बरामद हुई। 

नगरनौसा थानाध्यक्ष नीलकमल ने बताया कि परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की  जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News