पटना में शख्स ने स्कूली छात्रा को ले गया होटल, कमरे में बंद कर किया दुष्कर्म

पटना में शख्स ने स्कूली छात्रा को ले गया होटल, कमरे में बंद कर किया दुष्कर्म

पटना. राजधानी पटना में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शख्स ने बहला-फुसलाकर नाबालिग छात्रा को बुधवार को होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पटना के दानापुर थाना क्षेत्र की है।

बताया जाता है कि सुल्तानपुर का नीरज कुमार उर्फ मिर्चिया ने बगल के मोहल्ले की एक 9th क्लास की एक स्कूली छात्रा को बुधवार की दोपहर बहला-फुसलाकर दानापुर के एक होटल में ले गया और होटल के कमरे में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिवार के लोग उग्र हो गए और नीरज को पकड़ के पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना के बाद पीड़ित छात्रा की नानी ने दानापुर थाने में नीरज कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है। परिजनों ने बताया कि नीरज पिछले कई दिनों से स्कूली छात्रा के पीछे पड़ा था। बुधवार को मौका मिलते ही उसने छात्रा को बहला-फुसलाकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। 

मामले को लेकर दानापुर थानेदार कमलेश्वर प्रसाद ने कहा कि छात्रा को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार को छात्रा का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News