नवादा में इंडसइंड बैंक के मैनेजर पर 20 लाख गबन का आरोप, बैंक छोड़कर आरोपी फरार

नवादा में इंडसइंड बैंक के मैनेजर पर 20 लाख गबन का आरोप, बैंक छोड़कर आरोपी फरार

नवादा. इंडसइंड बैंक के मैनेजर रवि गुप्ता पर लगभग 20 लाख रुपये गबन का आरोप लगा है। इसके बाद से बैंक मैनेजर फरार है। यह मामला थाना रोड स्थित इंडसइंड बैंक का है। इसको लेकर 20 लोगों ने आवेदन दिया है और आरोपी मैनेजर पर कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि इंडसइंड बैंक से लगभग 20 लोगों ने लोन पर वाहन लिया था। पटना से पहुंचे लीगल मैनेजर ने बताया कि 20 आवेदन आया है। लगभग 20 लाख रुपये गबन मामला भी सामने आ रहा है। धीरे-धीरे आवेदन आने का सिलसिला जारी है। बैंक से NOC की मांग की गई तो बैंक मैनेजर द्वारा कहा गया कि दो-चार दिनों में NOC दे देंगे। लोगों को लगातार टालमटोल किये जाने लगे और एक दिन मैनेजर बैंक छोड़कर फरार हो गये। इसके बाद ग्राहकों में हड़कंप मच गया और किसी भी ग्राहकों को एनओसी प्राप्त नहीं हुआ।

ऋणधारी संतोष सिंह से 40 हजार, रामजी यादव से 22 हजार और श्यामसुंदर चौधरी से 54 हजार राहुल कुमार का 375000 आदि कई लोगों का इसी तरह पैसा लेकर मैनेजर फरार हो गए। सभी लोगों ने इसकी शिकायत लीगल मैनेजर से की है। लगभग 20 ऋण धारियों से बैंक मैनेजर निजी खाते में रुपये मंगाकर फर्जीवाड़ा कर फरार हो गए। इसी प्रकार लगभग 20 लाख रुपये का गबन का आरोप बैंक मैनेजर पर लगा है।

इंडसइंड बैंक के लीगल मैनेजर अभिषेक कुमार ने बताया कि ऋणधारियों की शिकायत के बाद मुझे पटना से जांच के लिए भेजा गया है। मामले की शुरुआती जांच में पता चल रहा है कि बैंक मैनेजर रवि गुप्ता द्वारा निजी खाते में सभी ऋणधारियों से रुपये मंगा लिया गया और उन्हें फ़र्जी रसीद थमा दिया गया। अभी मेरे पास लगभग 20 आवेदन प्राप्त हुए हैं। फिलहाल बैंक मैनेजर फरार है। जांच के बाद आरोपी बैंक मैनेजर खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News