बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चचरी पुल से गिरकर बाइक शो रूम में कार्यरत मैनेजर की मौत, आक्रोशित लोगों ने सरकार के विकास पर उठाए सवाल

चचरी पुल से गिरकर बाइक शो रूम में कार्यरत मैनेजर की मौत, आक्रोशित लोगों ने सरकार के विकास पर उठाए सवाल

MUZAFFARPUR : खबर मुजफ्फरपुर जिले से जुड़ी हुई है, जहां बागमती पुल पर बने चचरी पुल पार करने के दौरान बाइक नदी में जा गिरी, जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक सवार की पहचान  हथौड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले  सुनील कुमार सिंह के रूप में की गई है। वह औराई के एक बाइक शोरूम में काम करने वाले मैनेजर का काम करता था।

 मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड के बेदौल ओपी थाना क्षेत्र का है। जब बाइक शोरूम मैनेजर मंगलवार की देर शाम बाइक एजेंसी से अपना काम खत्म कर अपने घर को जा रहे थे। इस दौरान गांव के पास बने चचरी पुल पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी। तभी बाइक अनियंत्रित होकर चचरी पुल से नीचे बागमती नदी की तेज धार में डूब गई जिसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उक्त व्यक्ति को बागमती नदी से निकालने की काफी कोशिश की लेकिन उक्त व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया। हालांकि स्थानीय लोगों ने उनके बाइक को बरामद कर लिया जिसके आधार पर उनकी पहचान हुई। जिसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

आज सुबह मिला शव

सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंचे जिसके बाद परिजनो के बीच चीख पुकार मच गई। वहीं बुधवार की अहले सुबह बाइक एजेंसी में कार्यरत मैनेजर सुनील कुमार सिंह का घटनास्थल से कुछ दूरी पर डेड बॉडी लोगों ने बरामद कर लिया जिसके बाद पूरे मामले की सूचना बेदौल ओपी थाने की पुलिस को दी गई वही सुचना पर पहुंची बेदौल ओपी की पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है 

पुल नहीं होने का लोगों में दिखा गुस्सा

 मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि सरकार बिहार में विकास की तो बात करती है लेकिन औराई प्रखंड की जनता आज भी विकास के नाम पर कोसो दूर है ऐसे में औराई प्रखंड के आम जनों से विकास की बात करना कहीं ना कहीं बेईमानी दिखती है। यहां आजादी के 75 साल गुजरने के बाद अब तक नदी  पर एक पुल नहीं बन सका है। जिसके कारण आए दिए ऐसे हादसे होते रहते हैं।


Suggested News