NEET 2022 में गोल इंस्टीट्यूट के छात्रों की सफलता पर मैनेजिंग डायरेक्टर विपीन सिंह ने दी शुभकामनाएं

NEET 2022 में गोल इंस्टीट्यूट के छात्रों की सफलता पर मैनेजिंग डायरेक्टर विपीन सिंह ने दी शुभकामनाएं

पटना. मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट का रिजल्ट प्रकाशित होने के बाद बिहार एवं झारखंड की अग्रणी संस्थान गोल इन्स्टीट्यूट द्वारा प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित किया गया। प्रेस कान्फ्रेंस में जानकारी देते हुए गोल इन्स्टीट्यूट के मैनेजिंग डायरेक्टर विपीन सिंह ने कहा कि इस वर्ष हमारे संस्थान का रिजल्ट बहुत ही अच्छा आया है। पिछले वर्षों की तुलना में इस वर्ष ज्यादा अधिक छात्रों का चयन नीट में हुआ है और टॉप टेन मेडिकल कॉलेजों में भी हमारे गोल संस्थान से पिछले वर्षों की तुलना में अधिक छात्रों का नामांकन होने की संभावना है।

विपीन सिंह ने कहा कि आज के समय में कोचिंग संस्थानों के रिजल्ट में पारदर्शीता की समस्या देखा जाता है। हमारी संस्थान शुरूआती दौर से ही रिजल्ट के मामले में पारदर्शिता बनाए रखा है और शायद यही कारण है कि हमारी संस्थान बिहार एवं झारखण्ड ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण पूर्वी भारत के छात्र एवं अभिभावकों के विश्वास को जीतने एवं उसे कायम रखने में सफलता पाई है। मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट में हमारे संस्थान के रिजल्ट की पारदर्शिता को बनाए रखने के लिए हमलोगों ने प्रेस कान्फ्रेंस की है। इसमें हमारे संस्थान के टॉप रैंकर्स की उपस्थिति के साथ हमारे सफल छात्रों की सूची जारी की जा रही है।

विपीन सिंह ने कहा कि हमारा संस्थान पिछले 25 वर्षों में एक भी ऐसे छात्र के रिजल्ट का दावा नहीं किया है, जो गोल इन्स्टीट्यूट से न हो।विपीन सिंह ने सभी सफल छात्रों को शुभकामना देते हुए कहा कि हमारी संस्थान नीट में सफल छात्रों के लिए कॉलेज चयन एवं काउन्सेलिंग से संबंधित दिशानिर्देश के लिए 11 सितम्बर रविवार को बी-आई-ए- इन्डस्ट्रियल हाऊस, सिन्हा लाईब्रेरी रोड, पटना में काउन्सेलिंग सपोर्ट सेमिनार का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें कोई भी नीट के सफल छात्र सम्मिलित होकर दिशानिर्देश ले सकें।


गोल इन्स्टीट्यूट के असिस्टेंट डायरेक्टर रंजय सिंह ने कहा कि इस वर्ष गोल इन्स्टीट्यूट से 6156 छात्र नीट क्वालीफाई किए हैं, जिनमें से 712 छात्रों को सरकारी मेडिकल कॉलेजों में दाखिले की संभावना है। इस वर्ष हमारे 11 छात्रों ने 680 या उससे अधिक मार्क्स लाकर संस्थान को गौरवान्वित किए हैं। 686 मार्क्स के साथ आल इंडिया कैटेगरी में 90वां रैंक प्राप्त धर्मवीर कुमार ने गोल संस्थान की प्रशंसा करते हुए कहा कि गोल विलेज का कॉम्पीटीटीव माहौल, गोल संस्थान के शिक्षकों का शिक्षण एवं पर्सनल केयर के कारण ही मैं टॉपर बनने तक का सफर तय किया हूं।

इस प्रेस कान्फ्रेंस में गोल के नीट टॉपर्स धर्मवीर कुमार यादव, विपुल कुमार, पुष्पम सुमन, सत्यजीत कुमार, रौनीत बरन, प्रिया कुमारी, सलोनी प्रकाश, आकाश कुमार के आलावा कई छात्र उपस्थित थे। गोल संस्थान के आनंद वत्स ने कहा कि हमारी संस्थान अगले वर्ष की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए 100 प्रतिशत तक की स्कॉलरशिप के साथ सभी जरूरी सुवधिाएं दे रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News