निगरानी के हत्थे चढ़ा मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी, 1 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार

निगरानी के हत्थे चढ़ा मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी, 1 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार

CHAPRA : सारण जिले में निगरानी की टीम ने मनरेगा के कार्यक्रम पदाधिकारी घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कार्यक्रम पदाधिकारी का नाम एजाज अहसन है। निगरानी की टीम ने एजाज को जिले के इसुआपुर बाजार स्थित मुख्य मार्ग पर उस वक्त गिरफ्तार किया जब वे वर्तमान प्रमुख सरोज कुमारी के पति अजय राय से 1 लाख रुपये घूस ले रहे थे। 

बताया जा रहा है कि जिले के सहवां निवासी सरोज कुमारी ने निगरानी से शिकायत की थी कि मजदूरों द्वारा किए गए कार्य का भुगतान करने और अन्य योजनाओं में प्रशासनिक स्वीकृति देने के लिए मनरेगा के कार्यक्रम पदाधिकारी एजाज अहसन द्वारा 4 लाख रुपए घूस मांगी जा रही है।
 
 सरोज कुमारी की शिकायत की निगरानी विभाग द्वारा जांच की गई और उसे सही पाया गया। जिसके बाद निगरानी ने कार्यक्रम पदाधिकारी को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया। निगरानी द्वारा बिछाये गये जाल के तहत आज सरोज कुमारी के पति अजय राय एजाज अहसन को मांगी रकम की पहली किस्त 1 लाख रुपये देने को कहा। 

कार्यक्रम पदाधिकारी ने उन्हें रकम देने के लिए इसुआपुर बाजार के नजदीक बुलाया और अजय राय वहां पैसे देने पहुंचे। अजय राय ने जैसे ही कार्यक्रम पदाधिकारी को घूस की रकम थमाया निगरानी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

छपरा से रवि राय की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News