पटना में छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने दी तेजाब से नहलाने की धमकी, शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

पटना में  छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने दी तेजाब से नहलाने की धमकी, शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

PATNA : राजधानी पटना के मनेर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां छेड़खानी का विरोध किये जाने पर एक छात्रा को तेजाब से नहलाने की धमकी दी गई है। वहीं इस मामले में सबसे बड़ी बात यह कि पीड़ित छात्रा द्वारा थाने में आवेदन दिए जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मनेर थाना क्षेत्र निवासी 11वीं क्लास की एक छात्रा को पिछले तीन महीने से मनचले परेशान कर रहे थे। आजिज होकर छात्रा ने यह बात परिजनों को बताई। मामले की जानकारी मिलने के बाद छात्रा का भाई उसे स्कूल छोड़ने जाने लगा। 

पीड़िता और उसके भाई ने बताया कि बेखौफ लफंगे उसके फिर भी नहीं माने और उसकी मौजूदगी में उसके साथ छेड़खानी करने लगे।

वहीं जब भाई ने विरोध किया तो मनचलों ने उसे तेजाब से नहला कर बर्बाद करने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि इस मामले को लेकर वह थाने में आवेदन देकर कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी हूं, लेकिन अभीतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

उसने बताया कि थाने से कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद उसने एसएसपी को आवेदन दिया है। मनचलों की धमकी और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से वह काफी भयभीत है। 

मनेर से बैजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News