बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मनचले ने छात्रा के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर भाई के साथ की जमकर पिटाई

नवादा में मनचले ने छात्रा के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर भाई के साथ की जमकर पिटाई

NAWADA : जिले के पार नवादा इलाका में इन दिनों मनचलों का हौसला पूरी तरह बुलंद है। मनचले आने जाने वाले लड़कियों को ताना मारा करते हैं। ताजा मामला आज सामने आया। जहां पर एक मोहल्ला के रहने वाली लड़की ने इसका विरोध किया तो युवक ने लड़की की भाई के साथ जमकर मारपीट की। जिसके बाद परिवार के लोगों ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। 

बता दें कि पार नवादा स्थित मल्लिक टोला के समीप एक युवक ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। जिसके बाद पीड़ित लड़की ने महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। लड़की के भाई ने बताया कि अपनी बहन को प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल में नौवीं क्लास का एडमिशन करवाने को लेकर जा रहे थे। उसी क्रम में मल्लिक टोला निवासी मो. हसन के पुत्र मो डॉलर ने घर से निकलने के बाद थोड़ी ही दूर पर भद्दी भद्दी कमेन्ट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद लड़की ने पहले तो लड़का को मना किया। लड़का नहीं माना और लड़की के पास खड़ा होकर फिर से भद्दी भद्दी कॉमेंट करना शुरू कर दिया। गुस्से में आए भाई ने इसका विरोध किया तो भाई के साथ भी जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा बीच-बचाव किया गया। 

घायल अवस्था में भाई और बहन ने तुरंत इस मामले की जानकारी परिवार को दिया। परिवार वालों ने तुरंत बुंदेलखंड थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। फिर वहां से महिला थाना पहुंचकर महिला थाना में भी शिकायत दर्ज करने को लेकर आवेदन दी है। वहीं पीड़िता के भाई ने कहा की मेरी बहन पर भद्दी भद्दी कमेंट करने लगा। जिसका विरोध किया तो मेरे साथ भी मारपीट करने लगा। जिसके बाद महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाया हूं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News