मनचले ने किया महादलित युवती के साथ दुष्कर्म, दहशत में परिवार, केस उठाने की मिली धमकी

मनचले ने किया महादलित युवती के साथ दुष्कर्म, दहशत में परिवार, केस उठाने की मिली धमकी

 SASARAM : रोहतास जिले में एक महादलित लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना दिनारा थाना क्षेत्र के घोड़बछ का है. बताया जा रहा है कि घटना चार जून का है. गांव के ही एक मनचले ने जबरन 14 वर्षीय लड़की को उठा लिया और उसी गांव के आंगनवाड़ी केंद्र में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

आरोप है कि लड़की को दो दिनों तक आंगनवाड़ी केंद्र में रखकर ही दुष्कर्म किया जाता रहा. आरोपी युवक की मां आंगनबाड़ी केंद्र चलाती है. छह जून को जब लड़की को मनचले ने छोड़ा तो लड़की घर लौटी. उसने पूरी बात अपने परिजनों को बताई.

 इसके बाद महादलित परिवार के लोग थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की. लेकिन महादलित परिवार का शिकायत दर्ज नहीं किया गया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मामले को लेकर एफआईआर दर्ज किया और पीडिता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

 हालाँकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है. दूसरी ओर पीड़ित लड़की की मानसिक स्थिति काफी खराब है. वह कुछ भी कहने के स्थिति में नहीं है. पीड़िता के परिजनों पर केस नहीं करने का दबाव बनाया जा रहा है. डर के मारे पीड़िता के पिता और घर के दूसरे पुरुष गांव छोड़कर भाग खड़े हुए हैं. पीडिता की बहन ने बताया कि वह लोग काफी डरे हुए हैं.

सासाराम से रंजन कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News