मनचलों के चक्कर में हुई छात्रा की मौत, गाँव वालों ने जमकर किया हंगामा,आक्रोशितों ने दरोगा की कर दी पिटाई

मनचलों के चक्कर में हुई छात्रा की मौत, गाँव वालों ने जमकर किया हंगामा,आक्रोशितों ने दरोगा की कर दी पिटाई

सीतामढ़ी बिहार में अपराध का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. बिहार के सीतामढ़ी जिले में लड़की के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है. जिसकी वजह से रोड एक्सीडेंट में छात्रा की मौत हो गयी. हादसे के बाद जमकर हंगामा हुआ. भोरहा चौक पर छात्रा के शव को रखकर लोगों ने जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित लोगों ने पत्थरबाजी कर खदेड़ दिया. लोगों का आरोप है कि यदि पुलिस ने सही समय पर सुनवाई की होती, तो छात्रा की जान नहीं जाती. परिजनों ने बताया कि मनचले लगातार छात्रा का पीछा करते थे, जिसे लेकर वह दहशत में थी. 

सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र के भोरहा गांव के रहने वाले शंकर महतो की पुत्री शहर के गौशाला चौक स्थित एक संस्थान में कोचिंग पढ़ने जाती थी. बताया गया है कि राघोपुर बखरी गांव के रहने वाले युवक राजेश शर्मा और सन्नी देओल लड़की का पीछा किया करते थे. युवकों ने दो दिन पहले ही छात्रा के साथ छेड़खानी भी की थी. छात्रा ने विरोध करते हुए, अपने घरवालों को आकर मामले की जानकारी दी. इसके बाद छात्रा अपनी मां के साथ पुनौरा थाने में मनचलों के खिलाफ शिकायत करने पहुंची, लेकिन पुलिस ने मां-बेटी को थाने से भगा दिया. 


छात्रा के घरवालों ने बताया कि यदि दो दिन पहले पुलिस ने सुनवाई की होती, तो आज उनकी बेटी जिंदा होती. परिजनों का आरोप है कि जब उनकी लड़की रोज की तरह ट्यूशन से घर वापस आ रही थी, तो भोरहा चौक के पास उसे फिर से आरोपी युवक पीछा करते हुए दिखाई दिये. आरोपी युवकों को देख जल्दबाजी में सड़क पार करते समय छात्रा की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. 

घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. रोड पर जाम लगा दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पथराव कर पुलिस को खदेड़ दिया. इसके बाद मौके पर कई थानों का पुलिसबल पहुंच गया, जिसके बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका.

Find Us on Facebook

Trending News