बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय मंडल कारा में कैदी की मौत से मचा हड़कंप, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही का लगाया आरोप

बेगूसराय मंडल कारा में कैदी की मौत से मचा हड़कंप, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही का लगाया आरोप

BEGUSARAI : बेगूसराय में आज मंडल कारा में बंद एक कैदी की मौत हो गई. इस मौत के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. वहीं परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. मृतक की पहचान मनोज यादव के रूप में की गई. इधर जेल प्रशासन का कहना है कि अचानक मनोज यादव की तबीयत बिगड़ गयी. उसे इलाज के लिए जब अस्पताल ले जाया गया. इसी बीच इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया. 

घटना बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र की है. जहां शाबे निवासी मनोज यादव पिछले 4 महीने से आर्म्स एक्ट मामले में बेगूसराय मंडल कारा जेल में बंद था. वहीं मंडल कारा प्रशासन के अनुसार मनोज यादव अस्थमा रोग से पीड़ित था और लगातार उसका इलाज चल रहा था. 4 दिन पहले भी मनोज यादव को तबीयत बिगड़ने पर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से कल उसे छुट्टी दे दी गई थी. लेकिन जैसे ही वह मंडल कारा पहुंचा. आज फिर उसकी हालत बिगड़ने लगी. मंडल कारा प्रशासन के द्वारा उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. 

परिजनों ने आरोप लगाया कि अगर मनोज यादव की हालत ठीक नहीं थी तो फिर उन्हें सदर अस्पताल से छुट्टी कैसे दी गई. आज जब मनोज यादव की हालत और बिगड़ने लगी तो फिर समय से उन्हें अस्पताल में भर्ती क्यों नहीं कराया गया. बहरहाल मनोज यादव की मौत के बाद उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News