दुकानों के बाद मंदिर भी सुरक्षित नहीं, संतोषी माता टेम्पल से जेवर, दान पात्र सहित लाखों की संपत्ति की चोरी

दुकानों के बाद मंदिर भी सुरक्षित नहीं, संतोषी माता टेम्पल से जेवर, दान पात्र सहित लाखों की संपत्ति की चोरी

सिवान। बड़ी खबर सिवान से जहा सीवान में चोर बेखौफ होते जा रहे हैं। आए दिन चोरों द्वारा कभी घर में तो कभी दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देते रहे हैं। अब उनकी नजर मंदिर की संपत्ति पर भी लग गई है। बीती रात चोरों ने ऐसी ही बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के शेखर सिनेमा के पास संतोषी माता के मंदिर की है जहां चोरों ने सेंधमारी करते हुए लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया है। चोरी की घटना के बाद लोगों ने पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं।

मंदिर का गेट तोड़कर घुसे अंदर

चोर माता के मंदिर के मेन गेट का ताला तोड़ संतोषी माता के मुकुट, कंगन,नथुनी सहित लाखों रुपए के आभूषण सहित दानपत्र को काट पैसे की चोरी कर ली है।इस मंदिर में ये कोई पहली चोरी की घटना नहीं है। इससे पहले भी चोर इस मंदिर में  पाँच वी बार चोरी की घटना का अंजाम दे चुके हैं। 

इस मंदिर में लगातार हो रहे चोरी से स्थानीय लोगों में आक्रोश है तो वही पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं। फिलहाल घटना के बाद पुलिस मंदिर में पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस गस्ती में नाम पर थाना पूर्ति करती है। लोगों की मांग है कि मंदिर में चोरी करनेवालों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और चोरी के सामान को बरामद किया जाए।


Find Us on Facebook

Trending News