मनेर में भाजपा के संभावित उम्मीदवार का विरोध जारी, लोगों ने कहा नहीं करेंगे मतदान

मनेर में भाजपा के संभावित उम्मीदवार का विरोध जारी, लोगों ने कहा नहीं करेंगे मतदान

PATNA : मनेर विधानसभा क्षेत्र से निखिल आनंद बीजेपी के संभावित उम्मीदवार है. लेकिन इलाके में निखिल आनंद का आज दूसरे दिन भी विरोध हुआ. बिहटा के कोरहर गाँव के महादलित लोगों ने एक बैठक कर वर्तमान उम्मीदवार के खिलाफ नाराजगी दिखाई. महिलाओं ने बैठक कर कहा कि जो हमारे सुख दुःख में रहता हो. हम वोट उसी को देंगे. एनडीए प्रत्याशी जिनको जनता जानती तक नहीं, वैसे उम्मीदवार को वोट नहीं करेंगे. 

लोगों का कहना था कि पिछले कई चुनाव से लगातार यहां से एनडीए का प्रत्याशी इसलिए हार रहा था. क्योंकि वह  एक ही जाति विशेष को दिया जा रहा था. जबकि कई बार इसका विरोध भी हुआ. इस बार तो पार्टी ने उससे भी बड़ी गलती कर रही है. एक ऐसे व्यक्ति को प्रत्याशी बनाने जा रही है, जो कभी न ही क्षेत्र का भ्रमण किया और न ही कोई उसे जनता है. 


जबकि इस बार हमारे क्षेत्र मनेर से समाजसेवी जीवन कुमार ने भी अपनी दावेदारी पेश की थी. वैश्य समुदाय से आने वाले जीवन का अतिपिछड़ा, सवर्ण और यादव के साथ ही मुस्लिम में भी बेहतर पकड़ है. कल भी बिहटा चौराहा पर युवाओं ने प्रदर्शन कर बीजेपी के कैंडिडेट के खिलाफ विरोध जताया था. 

गौरतलब है कि मनेर विधानसभा का मतदान दूसरे चरण में है और अभी तक बी जे पी ने आधिकारिक रूप से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. संभावित उम्मीदवार के रूप में निखिल आनंद का नाम आया है जो बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता भी हैं. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News