राजद का बड़ा ऑफर, सीएम नीतीश महागठबंधन में वापस आ जाएं तो उनके सारे पाप धुल जाएंगे

राजद का बड़ा ऑफर, सीएम नीतीश महागठबंधन में वापस आ जाएं तो उनके सारे पाप धुल जाएंगे

पटना... बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद से ही विपक्ष लगाताार हमलावर रूख अपनाए हुई है। सूबे में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष आए दिन सीएम नीतीश कुमार को घेरने में जुटी है। सीएम नीतीश क्राइम मीटिंग के दौरान लगातार सख्त निर्देश भी अधिकारियों को दे रहे हैं, बावजूद अपराधियों पर कंट्रोल करना नीतीश सरकार के लिए चुनौती बनता जा रहा है। विपक्ष के अलावा उनके अपने घटक दलों के नेता भी आए दिन प्रशासन की कुव्यवथा पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। 

इस बीच आरजेडी के वरिष्ठ नेता और मनेर विधायक भाई विरेन्द्र का बड़ा बयान आया है। भाई विरेंद्र ने सीएम नीतीश को घेरते हुए कहा कि क्राईम कंट्रोल में पूरी तरह से फेल कर गए हैं। वहीं उन्होंने कहा कि  अधिकारियों की ट्रांसर्फर-पोस्टिंग में आरसीपी टैक्स से हो रही है। 

भाई विरेंद्र यहीं नहीं रूके और उन्होंने बड़ी बात कहते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार महागठबंधन में वापस आ जाएं तो उनके सारे पाप धूल जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग लगातार तेजस्वी के गायब रहने पर सवाल उठा रहे हैं तो वो जान लें कि किसान के मुद्दे पर तेजस्वी दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे थे। 

वहीं, विधायक भाई विरेंद्र ने पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि ममता बनर्जी शेरनी है और उन्हें चुनाव में चुनौती देना मुश्किल होगा। पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रचार में तेजस्वी यादव भी जाएंगे और प्रचार करते भी नजर आएंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News