मंगल पांडेय का कुशवाहा पर हमला, कहा- बैलेट से हार होती देख बुलेट का सहारा लेने की बात कर रहे उपेन्द्र

मंगल पांडेय का कुशवाहा पर हमला, कहा- बैलेट से हार होती देख बुलेट का सहारा लेने की बात कर रहे उपेन्द्र

PATNA : ईवीएम की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग पहुंचे विपक्षी दलों को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने हताशा का परिचायक बताया है। मंगल पांडेय ने कहा कि हार को स्वीकारने के बजाय विपक्ष एक बार फिर हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रहा है, जो समझ से परे है। वहीं दिल्ली में हुई तीसरे मोर्चे की बैठक को उन्होंने चिंता पर चिंतन बताते हुए विपक्ष के नेताओं को हार के बाद प्रायश्चित करने की नसीहत दी है।

उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल आने के बाद विपक्ष में बौखलाहट है। इसलिए कभी एक दूसरे के धुर विरोधी रहे महामिलावटी नेता गलबहिया डाल गोलबंद हो एनडीए को सत्ता से दूर रखने का ख्वाब देख रहे हैं। एग्जिट पोल के अनुसार यह साफ हो गया है कि देश की जनता ने तीसरे मोर्चे में शामिल दलों को उनके गढ़ में ही शिकस्त देते हुए एनडीए को जनादेश दिया है। बावजूद विपक्ष परिणाम आने के बाद एनडीए का सफाया की बात कर रहा है।  

मंगल पांडे ने कहा कि विपक्ष का हाल यह है कि घटक दलों के कई नेता अपनी हार होने पर अभी से तांडव मचाने की बात रहे हैं। उन्होंने रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा के हार के बाद खून-खराबा करने वाले बयान की निंदा करते हुए कहा कि आखिर में वे हैं तो राजद के ही सहयोगी, मानसिकता कैसे बदल सकती है। बैलेट से हार दिख रहा है तो अब बुलेट का सहारा लेने की बात कर रहे हैं, लेकिन जनता उनकी मंशा को कभी पूरा नहीं होने देगी।

Find Us on Facebook

Trending News