पटना में द रेड वेलवेट होटल समर्पण में मैंगो फूड फेस्टिवल की शुरुआत, गर्मी लें आम से बने व्यंजनों का स्वाद

पटना में द रेड वेलवेट होटल समर्पण में मैंगो फूड फेस्टिवल की शुरुआत, गर्मी लें आम से बने व्यंजनों का स्वाद

पटना. आम से बने कई तरह के जूस आपने पिये होंगे, मगर आम से बने स्वादिस्ट व्यंजन का स्वाद लेना चाहते हैं तो आप किदवईपुरी स्थित द रेड वेलवेट होटल समर्पण आ सकते हैं। यहाँ आप आम से बने ढेर सारे व्यंजन का लुत्फ उठा सकते हैं।

द रेड वेलवेट होटल समर्पण ने शुक्रवार से मैंगो मेनिया बुफे फ़ूड फेस्टिवल की शुरुआत की है। उक्त बात की जानकारी द रेड वेलवेट होटल के सीईओ रणधीर कुमार रंजन ने होटल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि इस फूड फेस्टिवल की शुरुआत 3 जून से की गई है, जो 12 जून, 2022 तक चलेगी। पटनावासी इस फूड फेस्टिवल का जमकर लुत्फ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी हम अपने ग्राहकों को कुछ अलग स्वाद से रूबरू कराना चाहते हैं।

वहीं अपने संबोधन में होटल के ऑपरेशन मैनेजर दीपक कुमार ने बताया कि यह फूड फेस्टिवल बिहारवासियों के लिए एक अनूठा पहल है जो लोगों के लिए एक दम नया और आकर्षित करने वाला है। होटल के बीडीएम शिवम कुमार ने कहा कि इस गर्मी हम अपने ग्राहकों के लिए कुछ अलग व्यंजनों को लेकर आए हैं, जो उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होगा।

होटल के एफएनबी मैनेजर पवन कुमार ने बताया कि 9 दिनों तक चलने वाले इस फूड फेस्टिवल का मजा ग्राहक शाम 7:30  से रात 10:30 बजे तक सेवन स्पाइस रेस्टोरेंट में ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि लजीज व्यंजनों की कीमत 499 प्लस टैक्स रखी गई है।

होटल के एग्जीक्यूटिव शू शेफ राजेश तिवारी ने बताया कि इस फूड फेस्टिवल के दौरान ग्राहक आम से बने वेलकम ड्रिंक्स, डेजर्ट, सूप्स, वेज और नॉन वेज स्टार्टर एवं मेनकोर्स का लुत्फ उठा सकेंगे। उन्होंने कहा कि हम व्यंजनों को आम के विशेष तड़के के साथ ग्राहकों को परोसने जा रहे हैं, जिनमें पनीर मैंगो टिक्का, फ्राइड चिकन विथ मैंगो मस्टर्ड, कच्चे आम के चिकन सीख कबाब, पनीर मैंगो चिल्ली, मैंगो तड़का पीली दाल, मैंगो साही टुकड़ा, मैंगो माउस, मैंगो माया बत्ती, आम पन्ना, मैंगो लस्सी, मैंगो मिंट शोरबा, स्पिनच मैंगो वालनट सलाद, मैंगो आइस क्रीम सहित दर्जनों वेज और नॉन - वेज व्यंजन शामिल हैं। इस फेस्टिवल में ग्राहक 10 वैरायटी के आम का स्वाद ले सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News