जीतन राम मांझी का नया पैंतरा, अब ओवैसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से की मुलाकात...

जीतन राम मांझी का नया पैंतरा, अब ओवैसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष से की मुलाकात...

patna : महा गठबंधन की सहयोगी जीतन राम मांझी का अगला कदम क्या होगा? यह खुद उन्हें भी पता नहीं होता. वे महागठबंधन में रहकर बार-बार  राजद कांग्रेस को अल्टीमेटम देते हैं फिर  वापस लेते हैं। जीतन राम मांझी ने  अब एक नई चाल चली है।  पूर्व सीएम जितना मांझी ने  ए आई एम आई एम के अध्यक्ष  अख्तरुल इमान से मुलाकात की है और आगामी रणनीति पर चर्चा की है। दोनों नेताओं की मुलाकात  मांझी के सरकारी आवास पर हुई है।

दरअसल  महागठबंधन में मांझी दबाव की राजनीति कर रहे हैं। वे पिछले कई महीनों से कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन उनकी मांग को राजद की तरफ से खारिज किया जा रहा है।मांझी अब तक कई बार अल्टीमेटम की तारीख भी तय कर चुके और धमकी भी दी कि अगर राजद कांग्रेस के नेता को ऑर्डिनेशन कमिटी नहीं बनाए तो वे गठबंधन छोड़ने को मजबूर हो जायेंगे।वहीं दूसरी ओर मांझी कभी जेडीयू तो कभी ओवैसी की पार्टी  से नज़दीकियां बढ़ाते दिखते हैं।

शनिवार को पटना पहुंचे बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा था कि मांझी की कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग  को लेकर बैठक हुई है और अब वह कोई बड़ा इशू नहीं रह गया है।  पहले चरण की बातचीत हो चुकी है और सबकुछ पटरी पर है।जितना राम मांझी की नाराजगी खत्म हो गयी ह। हालांकि  हम सेकुलर के नेताओं का कहना है कि  जीतन राम मांझी और अख्तरुल इमान के बीच हुई मुलाकात औपचारिक थी  इसको  राजनीतिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए।हमारी पार्टी महागठबंधन में है और आगे भी रहेगी

Find Us on Facebook

Trending News