बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी ने फिर दोहराया कश्मीर को बिहारियों के हवाले करने की मांग, मारे जा रहे लोगों के लिए इस विवादित फिल्म को बताया जिम्मेदार

मांझी ने फिर दोहराया कश्मीर को बिहारियों के हवाले करने की मांग, मारे जा रहे लोगों के लिए इस विवादित फिल्म को बताया जिम्मेदार

PATNA : जम्मु कश्मीर में दूसरे राज्यों के लोगों को जिस प्रकार से निशाना बनाया जा रहा है। उसको लेकर जहां कश्मीर में बसे बाहरी लोगों में खौफ का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ देश में इसको लेकर गुस्सा भी है। खास तौर पर कल जिस तरह से ईंट भट्ठे में काम करनेवाले बिहार के दिलखुश कुमार की आतंकियों ने हत्या की है। उसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी बेहद गुस्से में आ गए हैं। उनका यह गुस्सा उनके ट्विटर हैंडल पर किए गए पोस्ट को देखकर समझा सकता है।जहां उन्होंने कश्मीर को बिहारियों के हवाले करने की अपनी मांग को फिर दोहराया है। 

उन्होंने लिखा है कि अगर कश्मीर को शांत करना है तो हम बिहारियों को सौंप दें, सब ठीक हो जाएगा। बता दें कि यही मांग मांझी ने ढाई माह पहले यह मांग की थी। अब एक बार फिर से उन्होंने अपने पुराने पोस्ट को फिर से दोहराया है।


कश्मीर फाइल्स फिल्म पर उतारा गुस्सा

हाल में ही मां वैष्णो देवी के दर्शन कर लौटे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कश्मीर में दूसरे राज्यों के लोगों को निशाना बनाए जाने का कारण कश्मीर फाइल्स फिल्म को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने लिखा है कि हमने पूर्व में कहा था कि “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म आतंकी साजिश है जिसको दिखाकर कश्मीर में खौफ एवं डर का माहौल बनाया जा रहा है। कश्मीर में घटित आतंकी वारदातो ने मेरी बातों को साबित कर दिया। बता दें कि मांझी पहले नेता नहीं हैं, जिन्होंने शांत हो रहे कश्मीर में फिर से आतंकी हमलों के मामले के लिए कश्मीर फाइल्स फिल्म को जिम्मेदार बताया है।  बता दे कि कल शाम कश्मीर में आतंकियों ने एक ईंट भट्ठे पर हमला किया था, जिसमें बिहार के रहनेवाले मजदूर दिलखुश कुमार की मौत हो गई थी। वह वहां पर मजदूरी करने के लिए गया था। 



Suggested News